पीएम नरेंद्र मोदी ने गांधीनगर में स्थित उनके आवास पर मां हीराबेन से मुलाकात की।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को गांधीनगर में स्थित उनके आवास पर अपनी मां हीराबेन मोदी से मिले और मोदीजी ने अपनी मां के साथ खाना भी खाया।

इसके पहले शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात के अहमदाबाद में पंचायत महासम्मेलन में उपस्थित होकर संबोधन दिया।
इसके साथ ही, पीएम मोदी ने अहमदाबाद के पार्टी मुख्यालय में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेताओं तथा कार्यकर्ताओं की एक बैठक भी बुलाई जिसमें उन्होंने अपनी पार्टी से “लोगों की अधिक कुशलता से सेवा करने” के तौर तरीको पर विस्तार से चर्चा की।

पीएम नरेंद्र मोदी ने गांधीनगर में स्थित उनके आवास पर मां हीराबेन से मुलाकात की।
पीएम नरेंद्र मोदी ने गांधीनगर में स्थित उनके आवास पर मां हीराबेन से मुलाकात की।

साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात के हवाई अड्डे से लेकर कमलम (जो कि एक भाजपा कार्यालय है) तक एक रोड शो भी कर दिया।

उन्होंने जनता से कहा कि, “मैं जनता के स्नेह से पूरी तरह से अभिभूत हूं। लोगों का यह समर्थन और उत्साह हमें भारत के नागरिकों की सेवा करने और अधिक मेहनत करने के लिए प्रेरणा देता है।” इस तरह पीएम नरेंद्र मोदी की यात्रा करना भी जरूरी है क्योंकि इस साल के अंत में राज्य में चुनाव होने वाले हैं।

फरवरी तथा मार्च में हुए विधानसभा चुनावों में सिर्फ पंजाब राज्य को छोड़कर पांच में से चार राज्यों में भाजपा ने अपनी जीत दर्ज की, जिसका परिणाम अभी 10 मार्च को ही आया है।

उत्तरप्रदेश राज्य में, बीजेपी और उनके सहयोगियों ने 403 विधानसभा क्षेत्रों में से 255 सीटों पर अपनी बेहतरीन जीत हासिल की।

उत्तराखंड में भारतीय जनता पार्टी ने 70 में से 47 सीटें अपनी जीत हासिल की हैं।वहीं गोवा में, बीजेपी ने 40 में से 20 सीटें जीतकर निर्दलीय उम्मीदवारों का समर्थन भी हासिल किया, वहीं मणिपुर में सत्तारूढ़ बीजेपी गठबंधन ने 60 में से 31 सीटों पर जीत दर्ज कीं।

Leave a Comment