उर्फी जावेद एक बार फिर अतरंगी लुक के साथ नजर आई टॉप की जगह लोहे की चैन डाली गले में।

बिग बॉस ओटीटी Bigg Boss Ott फेम की उर्फी जावेद Urfi Javed ने एक बार फिर अपने अतरंगी अंदाज से सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है, उर्फी का नाम जब भी सुनने में आता है तो लोग अकसर अपना माता पीटने लग जाते हैं और वो इसिलए क्योंकि उर्फी जावेद के कपड़ों का स्टाइल और उनका यूनिक अंदाज इतना अलग और अतरंगी होता है कि हर एक व्यक्ति के उसे देखकर होश उड़ जाते हैं। उर्फी जावेद हमेशा अपने अलग और अतरंगी दिखने के लिए ड्रेस के साथ कुछ अलग दिखने वाले टॉप पहनती रहती है। और इसे लेकर उर्फी कितनी ही बार ट्रोल भी हो चुकी हैं। और इसी तरह ही उन्होंने अब इस बार एक ऐसा वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया है, जिसमें वह कपड़े पहने हुए ही नहीं है बल्कि कुछ और ही पहने नजर आ रही है और उर्फी का यह वीडिया सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में आप उर्फी जावेद को अजीबो गरीब ड्रेस पहने हुए देख सकते है।

उर्फी जावेद एक बार फिर अतरंगी लुक के साथ नजर आई टॉप की जगह लोहे की चैन डाली गलेमें।
उर्फी जावेद एक बार फिर अतरंगी लुक के साथ नजर आई टॉप की जगह लोहे की चैन डाली गलेमें।

अपनी खूबसूरती और बोल्ड अदाओं के लिए फेमस उर्फी जावेद Urfi Javed मुंबई की सड़कों पर अजीब तरह के कपड़े पहन घूमती हुई दिखाई दी। उन्हें इस तरह इस हालत में घूमता हुआ देख आस-पास से आते जाते लोग भी हैरान हो गए। उर्फी जावेद ने इस बार अपने आउटफिट में टॉप को पहना ही नहीं, बल्कि टॉप की जगह उन्होंने ढेर सारी चैन पहनी हुई दिखाई दे रही है। इसके साथ उर्फी ने जालीदार शॉर्ट्स पहनी हुई है। और हमेशा की तरह, उर्फी के अनोखे अंदाज मंत्र ने नेटिजन्स का ध्यान अपनी ओर खींचा और कई लोगों ने भी उन्हें इस आउटफिट के लिए ट्रोल भी किया।

इस वीडियो में उर्फी अपने गले में जंजीरों को यानी लोहे की चैन को लपेटे हुए दिखाई दे रही हैं, सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि इन चेन्स पर अलग-अलग रंग के छोटे- छोटे ताले भी लटके हुए दिखाई दे रहे हैं। उर्फी जावेद ने अपने इस लेटेस्ट लुक में अपने बालों की चोटी बनाकर बांधा है। साथ ही उर्फी ने लाइट आईमेकअप के साथ उन्होंने पिंक कलर की लिपस्टिक भी कैरी की हुई है। इस वीडियो के सोशल मीडिया पर आते ही लोगों ने जमकर उर्फी को ट्रोल करना शुरू कर दिया है और वीडियो पर यूजर ने कमेंट कर लिखा ‘ऐसे पोस्ट करना बंद करो दो,’ वही दूसरे एक यूजर ने लिखा, ‘बेचारी कपड़े घर पर भूल आई चैन से ही काम चला रही है.’ एक नेटीजन ने तो लिखा, ‘वाह .. अब कपड़े खत्म हो गए सारे दीदी के, कट जो कर दिए .. अब ज्वेलरी शो कर रही है।’ वही किसी अन्य यूजर ने कहा, दिखाना क्या चाहते हो?

Leave a Comment