सिर्फ आलिया भट्ट से नही, इन 5 हसीनाओं से दिल लगा चुके है रणबीर कपूर, सबको दिया धोका

रणबीर कपूर आलिया भट्ट से पहले इन पांच हसीनाओं से लड़ा चुके है इश्क

रणबीर कपूर(Ranbeer Kapoor) आलिया भट्ट(Alia bhatt) से पहले भी कई एक्ट्रेस के दिलो की धड़कन बनकर रह चुके है। बॉलीवुड के चॉकलेटी ब्वॉय कह जाने वाले रणबीर कपूर अब इस वक्त आलिया भट्ट के साथ इश्क लड़ाते हुए नजर आते है। आज आलिया भट्ट अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है तो आज आपको हम उनके करेंट बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के पांच अफेयर्स के बारे में बताने वाले है जो बॉलीवुड की बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों से लड़ा चुके है इश्क। तो रणबीर कपूर के अफेयर्स की लिस्ट नीचे दी गई है। तो जरा ध्यान से पढ़े रणबीर कपूर की सारी लव स्टोरी को।
सिर्फ आलिया भट्ट से नही, इन 5 हसीनाओं से दिल लगा चुके है रणबीर कपूर, सबको दियाधोका
सिर्फ आलिया भट्ट से नही, इन 5 हसीनाओं से दिल लगा चुके है रणबीर कपूर, सबको दियाधोका
सोनम कपूर (Sonam Kapoor)

बॉलीवुड के स्टार सोनम कपूर और रणबीर कपूर का भी लव चला था। रणबीर कपूर और सोनम कपूर फिल्म सांवरिया से एक दुसरे के पास आए थे। और अगर खबरों की मानी जाए तो कहा जाता है इन दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया था। मगर यह रिश्ता ज्यादा चल नही पाया और दोनो अलग हो गए।

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)

बॉलीवुड से शुरू करते हुए हॉलीवुड में भी अपना नाम कमाने वाली प्रियंका चोपड़ा का नाम भी रणबीर कपूर के साथ जुड़ा था। फिल्म ‘अंजाना-अंजानी’ में रणबीर कपूर और प्रियंका चोपड़ा ने एक साथ काम किया था। और इसी फिल्म से इनकी नजदीकियां बढ़ी थीं। फिल्म की दुनिया में ही नही बल्कि असल जीवन में भी यह दोनों परफेक्ट कपल के रूप में दिखाई दे रहे थे। मगर यह रिश्ता भी ज्यादा लंबा नही चल पाया आगे चलकर दोनो ने अपने अलग अलग रास्ते पकड़ लिए।

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)

वैसे तो रणबीर कपूर का नाम कई बॉलीवुड की एक्ट्रेस के साथ जुड़ा है मगर सबसे ज्यादा चर्चित रिश्ता उनका कैटरीना कैफ के साथ था। दोनो ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ फिल्म से एक दुसरे के काफी करीब आ गए थे और खबरों के अनुसार दोनो को एक दूसरे से प्यार हो गया था और शादी की बाते भी होने लगी थी।

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)

रणबीर कपूर के कैटरीना के साथ रिश्ते अलावा दीपिका पादुकोण के साथ रिश्ता भी काफी चर्चा में रहा था। और दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर की जोड़ी लोगो द्वारा खूब पसंद की जाती थी मगर फिर दोनो अलग हो गए। खबरों से यह पता चलता है की दीपिका और रणबीर के अलग होने की वजह रणबीर की कैटरीना से नजदिकिया थी।

श्रुति हसन (Shruti Hassan)

कहा जाता है कि रणबीर कपूर का अफेयर श्रुति हसन के साथ भी रहा था। इनका यह रिश्ता एक एड की शूटिंग से शुरू हुआ था। लेकिन रणबीर कपूर और श्रुति हसन ने इस रिश्ते पर कोई बात नही की।

Leave a Comment