राखी सावंत और उर्फी जावेद एक साथ पोज देते हुए नजर आई। लोग कह रहे “गुरु और चेला एक साथ”

राखी सावंत ने अपना नाम बनाते हुए अपने लिए ‘एंटरटेनमेंट क्वीन’ का खिताब हासिल किया है। फिर चाहे बिग बॉस का घर हो या फिर रणवीर सिंह के साथ रेड कार्पेट पर, राखी सावंत हमेशा ही फैंस लोगों को एंटरटेन करती हुई दिखाई देते है। वहीं दूसरी ओर है उर्फी जावेद जो खास अपने ‘अतरंगी’ फैशन डिजाइन के लिए जानी जाती हैं। लेकिन सोचिए कि अगर यह दोनो मिल जाए तो क्या होगा? कुछ रोमांचक पढ़ने के लिए थोड़ा नीचे स्क्रॉल करें और पूरा आर्टिकल पढ़े।होली वाले एपिसोड से वापसी करेगी दया बेन प्रोड्यूसर आसित कुमार मोदी ने बताया

राखी सावंत और उर्फी जावेद एक साथ पोज देते हुए नजर आई। लोग कह रहे "गुरु और चेला एक साथ"
राखी सावंत और उर्फी जावेद एक साथ पोज देते हुए नजर आई। लोग कह रहे “गुरु और चेला एक साथ”

अब कल की ही बात है कि उर्फी जावेद और राखी को एक ही साथ एक ही जगह पर देखा गया। बिग बॉस ओटीटी प्लेटफार्म की कंटेस्टेंट उर्फी ने एनिमल प्रिंट बार्डोट स्टाइल का टॉप पहन रखा था और इसके साथ ब्लैक पेंसिल स्कर्ट पहनी थी। वही राखी ने नारंगी रंग का को-ऑर्ड सेट पहना हुआ था जिसमें एक ब्रैलेट और मैचिंग लेगिंग भी शामिल थी। दोनों एक्ट्रेस ने अपने लुक को कॉम्प्लीमेंटिंग बैग्स से कंप्लीट किया हुआ था।

इन दोनों एक्ट्रेस के मिलन का यह वीडियो हर तरफ वायरल होता हुआ दिख रहा है। इस वीडियो में राखी सावंत, उर्फी जावेद को एक सॉफ्ट ड्रिंक देते हुए दिखाई देती है और साथ ही उन्हें खुद अपने हाथ से पिलाती हुई भी दिखती हैं। ओर बाद में वह भी उसी गिलास में से एक घूंट पी लेती है और वह कहती है, “बोहोत प्यास लगी है रे, बाप रे।”

उर्फी जावेद ने पहले मना किया, लेकिन आखिर में एक घूंट पी ही लिया। इसके बाद उर्फी और राखी सावंत एक साथ कैमरे के लिए पोज देती हुई नजर आती हैं। वीडियो पर कुछ लोगों ने अमीर प्रतिक्रियाएं दी है। जो कि दो असामान्य लोगो के एक साथ नजर आने पर दी गई हो।

एक यूजर ने यह लिखा, “दोनो एक जैसी ही है पगलिया..

एक दूसरे यूजर ने कमेंट कर लिखा की, “दो पागल और एक साथ”

एक और अन्य यूजर ने यह लिखा, ‘1 ही फ्रेम में 2 नामुनियां’

एक यूजर ने लिखा: गुरु और चेला साथ में। राखी सावंत अंदर से ‘पानी पी ले या थोडा मेहनत कर मेरे जैसी बन जाएगी’।

एक और किसी यूजर ने मजाक के साथ कॉमेंट किया, “राखी सावंत और उसके राखी सावंत लाइट”।

नीचे दिए गए वीडियो पर एक नजर डाले।

इसी के साथ आपको बता दें राखी सावंत को हाल ही में आईटीए अवॉर्ड्स में भी स्पॉट किया गया है। एक्ट्रेस राखी ने रेड कार्पेट पर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ खूब मौज और मस्ती की।

अधिक मनोरंजन से जुड़ी अपडेट के लिए हमारी साइट से जुड़े रहें।

Leave a Comment