चहल की पत्नी धनश्री वर्मा निकली Gold digger, लोगों ने कहा-“बेचारे चहल का फायदा उठाया”।

चहल की पत्नी धनश्री वर्मा निकली Gold digger, लोगों ने कहा-"बेचारे चहल का फायदा उठाया"
चहल की पत्नी धनश्री वर्मा निकली Gold digger, लोगों ने कहा-“बेचारे चहल का फायदा उठाया” 

सोशल मीडिया और न्यूज पर भारतीय क्रिकेटर अधिकतर अपनी क्रिकेटिंग स्किल्स तथा परफॉर्मेंसेस को लेकर अक्सर छाए रहते हैं मगर इस समय उनकी परफॉर्मेंस से भी ज्यादा उनकी कंट्रोवर्सीज सोशल मीडिया और इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोरती नजर आ रही हैं। अभी कुछ समय पहले ही ऋषभ पंत तथा उर्वशी रौतेला के बीच का विवाद भी इंटरनेट पर खूब ज्यादा वायरल हुआ था लोग अभी इसके बारे में बात करना बंद कर ही रहे थे कि इंटरनेट पर चहल और धनश्री के बीच विवाद ने फिर से तेज़ी पकड़ ली और उनके बाते काफी ज्यादा वायरल हो रही है।

चहल की पत्नी धनश्री वर्मा निकली Gold digger, लोगों ने कहा-"बेचारे चहल का फायदा उठाया"

दरअसल हुआ कुछ यूं की हाल ही में सूर्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक स्टोरी पोस्ट करी थी इसमें सूर्या यूज़वेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा के साथ खड़े हुए दिखाई दे रहे थे उस पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा था- चहल हमने तुम्हें जरा सा भी मिस नहीं किया।

चहल की पत्नी धनश्री वर्मा निकली Gold digger, लोगों ने कहा-"बेचारे चहल का फायदा उठाया"

इसके बाद इंटरनेट पर आते ही इस पोस्ट ने खूब ज्यादा सुर्खियां बटोरना शुरू कर दिया था साथ ही लोगों ने इस पर अपने अलग-अलग विचार भी देने शुरू कर दिए साथ ही बहुत से लोगों ने इस पोस्ट को लेकर युजवेंद्र चहल की खूब खिंचाई करना शुरू कर दिया और इस पार एक यूजर ने तो कमेंट करते हुए इतना तक कह दिया कि-” अभी तुम्हारा भी हाल दिनेश कार्तिक जैसा होने वाला है।”

आपको बता दें कि असल में मामला यह है कि दिनेश कार्तिक ने निकिता बंजारा से शादी कर ली थी लेकिन उनकी शादी के कुछ समय पश्चात ही उनकी पत्नी निकिता का अफेयर दिनेश कार्तिक के ही करीबी दोस्त मुरली विजय से शुरु हो गया था और उस समय इस खबर ने इंटरनेट और सोशल मीडिया पर खूब ज्यादा सुर्खियां बटोरी थी। और उसके बाद जैसे ही दिनेश कार्तिक को इस बात का पूरा पता चला उन्होंने अपनी पत्नी निकिता बंजारा को तलाक दे दिया। उसके साथ ही दिनेश से तलाक होते ही निकिता बंजारा ने मुरली विजय से शादी भी करली थी।

अभी कुछ दिनों पहले ही सूर्यकुमार यादव की पत्नी देविका शेट्टी ने श्रेयस अययर तथा चहल की पत्नी धनश्री वर्मा को डिनर पर इनवाइट किया था और उसी दौरान श्रेयस अय्यर ने इस फोटो को खींचा था। इस फोटो में श्रेयस अय्यर तथा धनश्री वर्मा के साथ ही सूर्यकुमार यादव और उनकी पत्नी देविका भी दिखाई दे रही हैं लेकिन इस पोस्ट के सोशल मीडिया पर आते ही जैसे इंटरनेट पर लोगों के कॉमेंट्स की बाढ़ ही आ गई। साथ ही कई लोगों ने अलग-अलग कमेंट करते हुए पूछा कि- “क्या चहल को डिनर पर इनवाइट नहीं किया गया ” और इसके अलावा कुछ यूजर्स ने तो लिखा कि “सावधान हो जाओ चहल भाई तुम्हारा भी हाल दिनेश कार्तिक की तरह ना हो जाए ”।

चहल की पत्नी धनश्री वर्मा निकली Gold digger, लोगों ने कहा-"बेचारे चहल का फायदा उठाया"

साथ ही लोगों को इस बात पर ज्यादा शंका इस वजह से भी है क्योंकि धनश्री वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से चहल नेम को हटा दिया है ऐसे में कई लोग उनके बारे में बोल रहे है की धनश्री गोल्डिगर है और कई लोग कह रहे है की फैमस होने के लिए इसने चहल का फायदा उठाया है।

चहल की पत्नी धनश्री वर्मा निकली Gold digger, लोगों ने कहा-"बेचारे चहल का फायदा उठाया"

लेकिन आपको बता दें कि अब तक यह सब सिर्फ इंटरनेट और सोशल मीडिया की अफवाहें मानी जा रही है इसका सच्चाई से कुछ लेना देना नहीं है। धनश्री वर्मा तथा श्रेयस अय्यर सिर्फ अच्छे दोस्त हैं उनकी इससे पहले भी साथ में कई बार तस्वीरें और वीडियो भी आ चुकी है और साथ ही युजवेंद्र चहल भी अपनी पत्नी धनश्री वर्मा के साथ सोशल मीडिया पर मजाक मस्ती करते हुए वीडियो पोस्ट करते रहते हैं।

और साथ ही उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में वोही जानते है। आपको इसके बारे में क्या लगता है कमेंट करके जरूर बताएं

Leave a Comment